पटना: मेयर पद के लिए मधुप मणि “पिक्कू” ने ठोंकी दावेदारी, कहा मुझे भी दीजिये एक मौका

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार में नगर निगम चुनाव में मेयर का निर्वाचन (Mayor’s election in Patna Municipal Corporation elections) सीधे जनता के द्वारा करने की घोषणा के बाद कई समाजसेवी और राजनीतिज्ञ प्रचार-प्रसार में लग गये हैं. इसी कड़ी में प्रसिद्ध शिक्षाविद्, पत्रकार और समाजसेवी मधुप मणि ‘‘पिक्कू’ (Madhup Mani ‘Pikku’) ने भी अपनी दावेदारी ठोक दी है.

पिछले दो दशक से समाजसेवा में सक्रिय रहे मणि ने मंगलवार को जनसम्पर्क कार्यक्रम की शुरुआत की. उन्होंने कई क्षेत्रों में भ्रमण किया और लोंगो से अपने लिए समर्थन मांगा. उन्होंने अशोकनगर में अमिताभ वर्मा के आवास पर आयोजित बैठक में अपनी दावेदारी प्रस्तुत की जिसका पुरजोर समर्थन वहां उपस्थित लोगों ने किया. बैठक में उपस्थित अशोकनगर चित्रगुप्त परिषद् के अध्यक्ष अमिताभ वर्मा ने कहा कि मधुप मणि ने समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है.

अमिताभ वर्मा ने कहा कि पटना के मेयर के लिए मधुप मणि ‘‘पिक्कू’’ सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं. हमलोंगो का पूरा समर्थन मधुप मणि को रहेगा. उन्होंने कहा कि लोग चुनाव जीत कर कुछ करने का आश्वासन देते हैं पर मणि ने चुनाव लड़ने के पूर्व कई सालों से समाज के लिए काम किया है.

समाजसेवी और उद्योगपति सुजय सौरभ ने कहा कि हमलोंगो का पूरा समर्थन अपने छोटे भाई मधुप मणि ‘‘पिक्कू’’ को रहेगा. मणि ने पिछले दो दशकों से समाजसेवा में अपनी पहचान बनायी है. सौरभ ने बताया कि मधुप ने हजारों युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है.

यह भी पढ़ें| 7 फरवरी से राज्य के सभी स्कूल-कॉलेज खुलने को तैयार, 5 फरवरी को होगा फैसला

बैठक में समाजसेवी अजय यादव, अमर सिन्हा, सौरभ जयपुरियार, जेपी सहाय, सन्नी कुमार, ब्रज बिहारी प्रसाद सहित कई लोग उपस्थित थे.

भ्रमण के दौरान मधुप मणि ने वार्ड पार्षद के सशक्त उम्मीदवारों में आनन्द श्रीवास्तव, अरूण माइकल समेत कई लोगों से मुलाकात की. उन्होंने आज पटना के महत्वपूर्ण लोगों में वार्ड पार्षद आशीष सिन्हा, विद्या भूषण पप्पू, शत्रुघ्न प्रसाद, धनञ्जय पाण्डेय, क्षितिज भूषण, भाष्कर बिहारी आदि से संपर्क किया.