लोजपा वोटकटवा है और उसका दावा झूठा और बेबुनियाद – सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | शुक्रवार को भाजपा नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा पर बड़ा बयान दे दिया है. मोदी ने लोजपा को वोटकटवा पार्टी बता दिया है.

चुनाव प्रचार में जाने से पूर्व शुक्रवार को पटना हवाईअड्डा पर पत्रकारों से बात करते हुए सुशील मोदी ने लोजपा नेता के दावे को झूठा व बेबुनियाद करार दिया. उन्होंने कहा कि उनकी अमित शाह से टेलीफोन पर बातें हुई हैं, लोजपा नेता और अमिट शाह के बीच चुनाव को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई.

मोदी ने पत्रकारों को बताया कि सीटों की संख्या को लेकर विवाद था, भाजपा जितनी सीटें दे रही थी, लोजपा उससे काफी अधिक सीटें मांग रही थी. इस कारण लोजपा से बातचीत टूट गई और लोजपा स्वयं निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हो गया. उन्होंने कहा कि जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि लोजपा नेता कहते हैं कि वह नीतीश कुमार को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे. इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर बिहार में भाजपा की सरकार बनने देना नहीं चाहते हैं. मोदी ने कहा कि आखिर यह कैसी राजनीति है जिसमें एक तरफ तो पीएम मोदी की तारीफ की जा रही है और दूसरी ओर पीएम मोदी के द्वारा समर्थित नीतीश कुमार का विरोध कर रहे हैं.

मोदी ने स्पष्ट किया कि लोजपा वोटकटवा है और उसका एक ही मकसद है कि बिहार में एनडीए की सरकार नहीं बने. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार में एनडीए की बहुमत की सरकार बनेगी.