चिराग लेंगे फाइनल फैसला, आज 3 बजे है पार्टी संसदीय बोर्ड की मीटिंग

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू होने के बीच खबर आ रही है की आज NDA अपने सीट शेयरिंग का ऐलान कर सकती है.

आपको बता दें कि NDA में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान आज खत्म हो जाएगी और किसको कितनी सीट मिलेगी इसका भी ऐलान हो जायेगा. लेकिन अब भी लोजपा के स्टैंड को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

इसी सिलसिले में LJP चीफ चिराग पासवान ने आज दोपहर 3 बजे संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है. दिल्ली में होने वाली इस बैठक में पार्टी आज अंतिम फैसला लेगी. NDA में LJP अपने लिए पसंद की 36 सीटों की मांग कर रही है. LJP की इस मांग से BJP और JDU सहमत नहीं है. इस कारण मामला अभी तक उलझा हुआ था. इसके पहले भी LJP ने JDU के खिलाफ तथा 143 सीटों पर उम्मीदवार उतरने की बात कही है.

विदित है कि इस मुद्दे पर विचार कर अंतिम फैसला लेने के लिए शनिवार को दिल्‍ली में LJP संसदीय बोर्ड की बैठक होनी थी, लेकिन पार्टी के संस्‍थापक राम विलास पासवान की तबीयत अचानक खराब हो जाने के कारण बैठक स्‍थगित कर दी गई. अब यह बैठक रविवार को होने जा रही है. इसमें चिराग पासवान सम्‍मानजनक समझौता नहीं होने पर NDA छोड़ने का फैसला कर सकते हैं. हालांकि, शनिवार को उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में आस्‍था जताने के कारण यह माना जा रहा है कि बीच का कोई रास्‍ता निकाल लिया जाएगा और वे NDA में ही रहेंगे.