LJP सांसद भी कोरोना संक्रमित

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना वायरस ने राजनीतिक गलियारों में भी प्रवेश कर लिया है. राजनेताओं के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. कोरोना से बचाव के तमाम प्रयासों के बावजूद इस खरतनाक वायरस की चपेट में वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की सांसद वीणा देवी भी आ गयी हैं.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब होने के बाद उनका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था. कोरोना की जांच के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है.

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की सांसद वीणा देवी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हड़कंप सा मच गया है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीणा देवी से फोन पर बातचीत करते हुए उनकी तबियत के बारे में जानकारी ली है. मिली खबर के अनुसार वीणा देवी को कोरोना के बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में लाया जा रहा है.

बता दें लोजपा सांसद लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से लौटकर आईं थीं जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. हालांकि उस दौरान उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी.

लेकिन हाल ही में उनकी तबियत ख़राब होने के बाद एक बार फिर से कोरोना का टेस्ट कराया गया, जो अब पॉजिटिव आया है. फिलहाल उनको पटना एम्स लाया जा रहा है.