Big NewsBihar Assembly ElectionBreakingPatnaPoliticsफीचर

लोजपा का नीतीश पर पलटवार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा (LJP) और जदयू (JDU) के बीच की लड़ाई की किसी से छुपी नहीं है. दोनों पार्टी के नेताओं ने चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही एक दूसरे पर बयानबाज़ी शुरू कर दी थी. आज ही JDU नेता जीतनराम मांझी ने भी चिराग पासवान को लेकर एक बड़ा बयान दिया था, जिसमें मांझी ने चिराग की तुलना कोरोना वायरस से की थी. इसके बाद चिराग पासवान की पार्टी भी चुप नहीं बैठी. लोक जनशक्ति पार्टी ने अपने ट्वीटर पेज पर एक के बाद एक JDU पार्टी और उनके नेताओं को निशाना बनाया.

लोक जनशक्ति पार्टी ने ट्वीट करके कहा कि पार्टी के नेताओं की हार की बौखलावट में जेडीयू के नेता काफ़ी नीचे स्तर पर उतर आयें है. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था. हर रोज़ वीडियो शूट हो रहा है, इसमें क्या आपत्ति है. नीतीश कुमार को जनता इसका भी जवाब देगी. नीतीश कुमार की विदाई तय है.

अपने दूसरे ट्वीट में पार्टी ने लिखा “पार्टी चुनाव इन्हीं दिनों में चुनाव लड़ रही है जब पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की मृत्यु हो गई थी. चुनाव के कई वीडियो पार्टी को रिलीज़ करना था जिसके लिए शूट किया जा रहा था”.

नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए पार्टी ने तीसरे ट्वीट में लिखा, “आदरणीय नीतीश कुमार जी को अब पता चल गया है कि उनकी हार तय है. पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लॉन्च करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी के लिए एक वीडियो शूट किया गया था. इस शूटिंग के दौरान का एक वीडियो नीतीश कुमार जी के इशारे पर सार्वजनिक किया गया है”.