जिन्हें क्रेडिट लेना है लेने दीजिये, ये तो बिहार की जनता की जीत है : तेजस्वी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) |सुशांत सिंह राजपूत मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दे दिया है. सीबीआई जांच का आदेश मिलते ही हर अलग-अलग राजनीतिक पार्टी इस फैसले का स्वागत भी कर रही है, वहीं अब क्रेडिट लेने का दौर भी शुरू हो गया है. जहां सत्ता पक्ष कह रही है नीतीश सरकार की पहल का ही असर है कि इस मामले में अब सीबीआई जांच होगी. वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि जिन्हें क्रेडिट लेना है लेने दीजिये ये तेजस्वी या बिहार सरकार की जीत नहीं है, बल्कि ये तो बिहार की जनता की जीत है.

‘हमारी मांग के 42 दिन बाद जागी थी सरकार’
तेजस्वी यादव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि हमने सुशांत के परिवार से मिलने के बाद सबसे पहले हमलोगों ने ही सीबीआई जांच की मांग उठायी थी, हमारी मांग के 42 दिन के बाद राज्य सरकार भी जागी और सीबीआई जांच के लिए सिफारिश की. हमने सरकार को कुंभकरनी नींद से जगाया है. हालांकि अभी जाने दीजिए जिसको क्रेडिट लेना है लेने दीजिये.

‘रामाश्रय कुशवाहा हत्याकांड की भी हो सीबीआई जांच’
तेजस्वी ने कहा कि हमने सरकार से पत्र लिखकर एक और मांग की थी लेकिन सरकार का अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं मिला है. हमने सरकार से रामाश्रय कुशवाहा मामले की भी सीबीआई जांच कराने की मांग की थी. सराकर जल्द से जल्द इस मामले में भी सीबीआई जांच की सिफारिश करे यही हमारी मांग है.