लीना प्रिया होंगी दीघा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय सहयोग पार्टी की प्रत्याशी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दीघा विधानसभा क्षेत्र से राजधानी पटना के गर्दनीबाग निवासी लीना प्रिया राष्ट्रीय सहयोग पार्टी की प्रत्याशी होंगी। यह घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अशोक वर्मा ने की. वे गुरुवार को पटना के आईएमए हॉल में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए डॉ अशोक वर्मा ने लीना प्रिया के बारे में बताते हुए कहा कि वे एक उच्च शिक्षित और साहसी महिला हैं. साथ ही वे अपने विधानसभा क्षेत्र दीघा की सारी समस्यायों से पूरी तरह वाकिफ हैं. इन समस्यायों से निजात पाने के लिए इनके पास सोच और साहस दोनों है.

डॉ अशोक वर्मा ने बताया कि महिला शक्ति को वरीयता देते हुए दीघा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय सहयोग पार्टी ने लीना प्रिया के नाम की घोषणा की है. डॉ वर्मा ने कहा कि महिला सुरक्षा व सशक्तिकरण, गंदे पेयजल की समस्या, जल जमाव एवं सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि की समस्याओं से निजात पाने के लिए अब महिला शक्ति को आगें आना होगा. उन्होंने कहा कि अब महिला शक्ति के द्वारा ही राजधानी पटना में परिवर्तन सम्भव है.

इस मौके पर डॉ वर्मा ने कहा कि जाति व धर्म की नकारात्मक राजनीति से ऊपर उठकर रचनात्मक बदलाव हेतु रचनात्मक राजनीति की आवश्यकता है. पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि येन-केन-प्रकारेण कुर्सी तक पहुँचने की होड़ लगी हुई है. सिद्धांतों व सेवा के लिए नहीं, सीट व सत्ता के लिए गठबंधन तोड़े व बनाए जा रहे हैं.

डॉ वर्मा ने आगे कहा कि आज बिहार में विकास को मुद्दा बनाकर राजनीतिक पार्टियों का एक भी गठबंधन नहीं बना है. ऐसे में इन दलों से कुछ भी आशा करना हमारी नादानी होगी. उन्होंने कहा कि परिवर्तन, लोकतंत्र का मूल आधार है और इस बात को समझ कर ही दीघा की जनता एक बेहतर विकल्प के रुप में लीना प्रिया की जीत सुनिश्चित करेगी.

दीघा विधानसभा से पार्टी की प्रत्याशी लीना प्रिया ने मीडिया से कहा कि हमारी जीत, महिला शक्ति की जीत होगी. उन्होंने दीघा की जनता से अपील किया की महिला शक्ति की इस ऐतिहासिक जीत में सबका सहयोग, समर्थन, आशीर्वाद व शुभकामनाएं अपेक्षित है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के स मौके पर पार्टी महासचिव अजीत कुमार, पटना के प्रभारी बी एम पी वर्मा, डॉ सचिदाननद कुमार, पूर्व अध्यक्ष IMA बिहार, रोहित कुमार सिंह, वन्दना झा, के डी मिश्रा, विशाल, डॉ नूतन सिन्हा, दिव्या आनन्द, अमित कुमार आदि मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.