JDU छोड़ थामा RJD का दामन

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के खेमे में हलचल का माहौल रहा. जदयू के पूर्व एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी ने जदयू का साथ छोड़कर राजद का हाथ थाम लिया है. इनके साथ ही जदयू के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह की बेटी शगुन सिंह ने भी जदयू का दामन छोड़ पार्टी त्यागकर राष्टीय जनता दल (राजद) के साथ चलने का निर्णय लिया है.  

राजनीति की डगर पर उतरे पूर्व डीजीपी अशोक कुमार गुप्ता ने भी विधानसभा चुनाव में राजद के साथ जाने का फैसला लिया है. राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इन सभी को आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री वृषण पटेल, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई.

इस मौके पर राजद नेता एवं पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि लालू यादव की कमी को तेजस्वी यादव पूरा करेंगे. बिहार में नीतीश कुमार की सरकार लोगों को ठग रही है. इसलिए जनता ने अब फैसला किया है कि बिहार के अगले मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे.

राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को अब आरजेडी में अपना भविष्य नजर आने लगा है. वे आरजेडी को सम्मानित कर रहे हैं और आरजेडी उन्हें सम्मानित कर रही है. लालू यादव ने गरीबों का उत्थान किया है, ये वो जानते हैं.

आरजेडी नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी ने इस मौके पर कहा कि जब जाबेद इकबाल अंसारी जेडीयू में थे तो मुझपर भी ऊंगली उठी थी. वैचारिक लड़ाई चलती रही है, लेकिन उसका कुछ असर नहीं पड़ता. कुछ लोग समाज मे भेदभाव करते हैं तो कुछ नहीं करते हैं.

Advertisements