राहुल हो या प्रियंका, कानून सबके लिए बराबर: गिरिराज सिंह

फाइल फ़ोटो

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल और प्रियंका वाड्रा की गिरफ़्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. आज पटना पहुंचे गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल- प्रियंका की गिरफ़्तारी के सवाल पर कहा कि कानून सबके लिए बराबर है.

उन्होंने कहा कि जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई होगी. पुलिस ने अपना काम किया है. हाथरस में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए वहां बाहरी लोगों के जाने पर प्रशासन की ओर से पाबंदी लगाई गई है. वैसी स्थिति में राहुल गांधी और प्रियंका वहां जाने की जिद पर क्यों अड़े थे. राहुल- प्रियंका के लिए देश में कोई अलग कानून नहीं होगा. राहुल गाँधी कांग्रेस के युवराज है. लेकिन यदि वे अपने को देश का युवराज समझ रहे हैं तो ये उनकी भूल है.

बता दें आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा हाथरस रेप कांड़ के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान पुलिस के साथ उनकी धक्का-मुक्की हुई. वहीं राहुल-प्रियंका द्वारा जाने की जिद पर अड़े रहने के बाद पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर गेस्ट हाउस ले गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.