लालू यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा – दलितों को इंसान भी नहीं माना जा रहा

फाइल फ़ोटो

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अभी अभी लालू यादव ने BJP के खिलाफ हमला बोलते हुए एक ट्वीट जारी किया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने BJP सरकार के राज में दलितों के साथ हो रही नाइंसाफी के बारे में कहा है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाले मामले सजायाफ्ता होने के कारण भले ही जेल के अंदर सजा काट रहे हैं, लेकिन जेल के अंदर से भी वे अपने विपक्ष पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लालू यादव ने एक बार फिर NDA और खासकर BJP पर बड़ा निशाना साधा है.

राजद सुप्रीमो ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है……सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के आवरण तले दलितों को इंसान भी नहीं माना जा रहा. मासूम बेटियों के साथ सत्ता संरक्षित गुंडे अमानवीयता की पराकाष्ठा पार कर रहे हैं. भाजपाई सरकारों में दलितों, ग़रीबों, महिलाओं और उपेक्षितों का जीवन पशुओं से भी बदतर बना दिया गया है.

बताया दें कि लालू यादव का यह ट्वीट यूपी के हाथरस में हुए उस कांड को लेकर है जहां गैंगरेप की शिकार एक पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही उस मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश का लहर व्याप्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.