लालू का 74वां जन्मदिन मनाया, बाढ़ कार्यालय में भी कटा केक

पटना / नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन मनाया गया. इसके पहले गुरुवार देर रात दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के यहां लालू यादव ने केक काटा. इस दौरान लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. इस दौरान एक-दूसरे को केक खिलाकर साधारण तरीके से इस खुशी के पल को लालू परिवार ने इंजॉय किया.

मीसा ने ट्वीटर पर शेयर कीं तस्वीरें

लालू यादव के बर्थडे पर उनकी बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर पिता को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa! इस ट्वीट के साथ ही मीसा भारती ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर में लालू यादव को राबड़ी देवी केक भी खिलाती नजर आ रही हैं. मीसा की भी तस्वीर है जिसमें वे केक खिला रही हैं.

लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिए अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पापा आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. हम आपको प्यार करते हैं. आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया. आप उनकी आवाज रहे हैं. आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं.”
(सौ:एबीपी)

बाढ़ में भी मना लालू का जन्मदिन

इधर बाढ़ राजद कार्यालय में लालू यादव का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 74 वें जन्मदिवस के मौके पर 2 किलो 50 ग्राम का केक काटा गया.

केक काटने के कार्यक्रम के दौरान बाढ़ जिला कमेटी के अध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह के साथ बाढ़ जिला कमिटी के प्रवक्ता मिथिलेश यादव तथा अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस मौके पर लालू रसोई का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की तादाद में भोजन किया.
(अखिलेश कु सिन्हा की रिपोर्ट)