एनडीए की हार पर लालू चढ़ाएंगे 3 बकरों की बलि

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव माँ दुर्गा के भक्त हैं. वो इस बर नवरात्रि में 3 बकरों की बलि देने वाले हैं. पहला बकरा एनडीए (NDA) की हार को लेकर दिया जाएगा, दूसरा तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए तो वहीं तीसरा बकरा अपनी रिहाई के लिए देंगे.

बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव नवरात्र के दौरान देवी दुर्गा की उपासना में लगे हैं. गौरतलब है, बिहार-झारखंड में नवमी के दिन बकरों की बलि देने की प्रथा है.

इस वक्त लालू यादव जेल के बदले रांची रिम्स में स्थित 1 केली बंगले में अपनी सजा काट रहे हैं. एक फ़ोटो में इस बंगले के बाहर लालू यादव का सहयोगी इरफान दो काले बकरों के साथ अंदर जाता दिख रहा है. तभी से यह कयास लगाया जा रहा है कि लालू यादव नवमी के दिन बकरों की बलि देने वाले हैं.

बताते चलें, चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती हैं. संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें रिम्स निदेशक के 1 केली बंगले में शिफ्ट किया गया है. जानकारी मिली है कि लालू यादव नवमी यानी 25 अक्टूबर को तीन बकरों की बलि चढ़ाने वाले हैं. पहले बकरे की बलि बिहार में एनडीए को हराने के लिए है, दूसरा बकरा उनकी दूसरी इच्छा की पूर्ति होने के लिए है कि उनके बेटे तेजस्वी यादव बिहार की सत्ता के केंद्र में आ जाएं मतलब बिहार के मुख्यमंत्री बन जाएं और तीसरा बकरा उनकी जेल से रिहाई के लिए है.