लालू ने ट्वीट कर CM नीतीश को फिर बताया ‘पलटूराम’, पढ़िए JDU जवाब

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक है और इसके साथ ही बिहार में सियासी बयानबाजियां जोर पकड़ती जा रही हैं. वहीं एक दूसरे के विरोधी दल तल्ख टिप्पणियां भी शुरू कर चुके हैं. इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को ‘पलटूबाज’ बताया गया है. लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि नीतीश को खुद नहीं मालूम कहां-कहां, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियां मारी है.

लालू यादव के ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून भी शेयर किया गया है. जिसमें सीएम नीतीश कुमार को एक पोडियम पर खड़े होकर यह कहते हुए दिखाया गया है कि- ‘मिट्टी में मिल जाऊंगा, भाजपा में नहीं जाऊंगा’ वहीं पीछे से एक दूसरे नीतीश कुमार पहले वाले नीतीश कुमार को पकड़ते हुए दिखाया गया है, जिसमें वह पहले वाले नीतीश कुमार को समझाते हुए कहते हैं- ‘अरे कितनी बार मिट्टी में मिलाएगा, अपनी अंतरात्मा और डीएनए नहीं जानते क्या? पलटू कहीं का.’ वहीं पीछे से एक तीसरा आदमी जो कि सीएम नीतीश कुमार ही है, वह ‘ठोको ताली’ कहते हुए ताली बजाते हुए दिख रहे हैं.

लालू के ट्वीट पर जेडीयू ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू से बड़ा पलटीमार नेता बिहार में नहीं है. पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीति की शुरुआत ही बीजेपी के समर्थन से किया, जरूरत पूरी होने के बाद उसे छोड़ दिया. कांग्रेस ,वामदल और लोजपा को भी फायदे के अनुसार इस्तेमाल किया. वहीं दूसरी ओर नीतीश कुमार के सभी फैसले जनहित में लिए गए.