लालू पहुंचे पटना, तेजप्रताप ने कहा – गीदड़ों से कह दो बाहर न निकलें…शेर आ रहा है

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| आखिर साढ़े तीन साल बाद लालू प्रसाद यादव (Laloo Prasad Yadav RJD Supremo) पटना पहुंच गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) व बेटी मीसा भारती (Misa Bharati) भी पटना आईं हैं. साथ में डॉक्टरों की टीम भी उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए साथ में आए हैं. वे पटना एयरपोर्ट से शाम 6 बजकर 25 मिनट पर बाहर आए और अपनी गाड़ी में बैठकर राबड़ी देवी आवास के लिए निकल गए.

लालू के पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही आरजेडी के कार्यकर्ताओं व नेताओं में जबरदस्त खुशी की लहर फैल गई. लालू की गाड़ी पर फूल बरसा कर सबों ने अपना उत्साह प्रदर्शन किया. एयरपोर्ट से राबड़ी आवास जाने के क्रम में आरजेडी व लालू के समर्थक पूरे रास्ते फूल बरसाते रहें. सड़क के दोनों ओर लालू की एक झलक पाने के लिए उनके समर्थकों का हुजूम खड़ा था.

लालू का बिहार में उनके शुभचिंतकों द्वारा बेसब्री से इंतजार हो रहा था. पटना एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए दोनों बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Prasad Yadav) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे. उनके अलावे वहां आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, आरजेडी के कई विधायक, नेतागण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें| पूजा के दौरान चलेंगी दानापुर-कोटा एवं दरभंगा-अमृतसर के बीच फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन

रविवार को राजधानी पटना में दोपहर से ही उनके आने के उत्साह में कार्यकर्ताओं व नेताओं की भीड़ राबड़ी देवी के पटना आवास के बाहर लगी हुई थी. उनके पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उनके कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा गगनभेदी नारों से उनका स्वागत किया गया.

लालू प्रसाद यादव के पटना आने के पहले से राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहां एसडीआरएफ (SDRF) व बीएमपी (BMP) की तैनाती कर दी गई है. राबड़ी देवी के आवास पर लालू समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है.

तेजप्रताप ने विपक्षियों को कहा गीदड़

इधर तेज प्रताप यादव ने लालू यादव के पटना पहुँचने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए कहा – “गीदड़ो से कह दो की आज जरा घर से बाहर ना निकले क्योंकी शेर आज वापस आ रहा है ! बिहार की जनता की आवाज जिसे बंद करने का प्रयास किया गया लेकिन सत्य प्रताड़ित किया जा सकता है पराजित नहीं! वंदे मातरम्”.