लालू प्रसाद यादव ने ही जीतन राम मांझी को नेता बनाया है- तेजप्रताप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व राजद नेता तेजप्रताप यादव लगातार अपने बयानों की वजह से सुखियों में बने रहते हैं. बता दें दो दिन पहले तेजप्रताप यादव ने आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर एक बयान दिया था. जिसके बाद पार्टी के अंदर हलचल मच गया था. बताया जा रहा रहा है कि बेटे तेजप्रताप यादव से उनकी पिता लालू यादव नाराज़ चल रहे है.

सूत्रों से खबर सामने आई है कि तेजप्रताप यादव आज अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची जा रहे हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि वो अपने पिता से मिलने जा रहे है. काफी दिनों से वह नहीं मिले है.

आगे जीतन राम मांझी के बयान पर बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा है कि जीतनराम मांझी तो पहले हमारे ही पार्टी में थे ना, उन्हें लालू प्रसाद यादव ने ही नेता बनाया है, आगे उन्होंने दलित विरोधी होने वाले बयान पर कहा कि वो अब क्या कर रहे हैं, किस पर ठीकरा फोड़ रहे हैं ये तो सब जानते है. पूरा समाज हमारे साथ है, बिहार की जनता से पूछिए नेता लोग क्या बतायेगें.

पार्टी कि रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि मैं और तेजस्वी लगातार इस पर चर्चा करते हैं कि पार्टी में किस तरह लोगो को जोड़ना है. विधासभा चुनाव नजदीक है इससे पहले हमे पार्टी में सबको एकत्र करना है.

जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि रूठे लोगो को कैसे मनाया जायेगा तो उस पर तेजप्रताप ने कहा कि सब माने हुए लोग हैं, सबसे मेरी बात हो चुकी है. आने वाले दिनों में रघुवंश प्रसाद और रामा सिंह एक साथ-साथ विधानसभा चुनाव में सामने आयेगें. लालू यादव के नाराज़ होने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि कोई नहीं नराजा है मीडिया वाले ये रुमर फ़ैलाने का काम करते हैं.

Advertisements