लालू जी ईलाज में हैं और अभी बिहार नहीं आ सकते – राबड़ी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गुरुवार को 4 दिनों बाद राबड़ी देवी (Rabri Devi) पटना से वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. वह पिछले रविवार शाम पटना पहुंचीं थीं. इस बार उनका पटना आने का मकसद था अपने दोनों बेटों के बीच समझौता करवाना. उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य और उनके बिहार आगमन के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कह दिया कि लालू जी अभी ईलाज में हैं और अभी वे बिहार नहीं आ सकते हैं.

राबड़ी देवी द्वारा यह कहा जाना कि लालू यादव अभी बिहार नहीं आने वाले हैं, लालू यादव के प्रशंसकों के लिए निराशा भरी खबर है. अभी तक कहा जा रहा था कि 20 अक्टूबर तक लालू प्रसाद पटना आएंगे.

जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी 4 दिन पहले अपने दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच पनपे विवाद को खत्म करने के लिए पटना पहुंची थी. अपने लगातार प्रयासों से उन्होंने तेज प्रताप को इस बात के लिए मनाया कि पूरा परिवार मिलकर रहे. राबड़ी देवी इस अभियान में सफल रही.

यह भी पढ़ें| नवमी को मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला

उसके बाद तेज प्रताप यादव मान गए. गुरुवार को उन्होंने मां के साथ नवरात्र के उपरांत पूजा-पाठ और हवन भी किया. साथ ही इस बात के लिए भी सहमति बनाई कि वह RJD के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे.