लालू नहीं चाहते तेज प्रताप के उटपटांग बयानों से चुनाव में पार्टी को हो कोई नुकसान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजनितिक गलियारे में हलचल तेज है. वहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी से पहले ही नाराज चल रहे हैं. साथ ही लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर बयान दिया था उसके बाद लालू खुद मामले को सुलझाने में जुट गए हैं. बात दें लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को रांची बुलाया है.

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव आज ही पटना से रांची के लिए रवाना होने वाले हैं. दरअसल तेज प्रताप यादव ने दो दिन पहले रघुवंश सिंह को लेकर एक कड़ा बयान देते हुए कहा था कि पार्टी से निकलने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उदहारण देते हुए उन्होंने कहा कि अगर एक लोटा पानी समुद्र से निकल लिया जाये तो समुंद्र को कोई फर्क नहीं पड़ता.

तेज प्रताप के इस बयान के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह के समर्थकों में भारी नाराजगी है. रामा सिंह एंट्री की खबरों को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे हैं और ऐसे में तेज प्रताप यादव ने पार्टी की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं.

जिसके बाद खुद लालू यादव तेज प्रताप यादव से इस बारे में मुलाकात करने वाले हैं और समझाने वाले हैं. सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक लालू यादव तेज प्रताप को यह समझा सकते हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान वह अपनी जुबान पर लगाम रखें. लालू नहीं चाहते हैं कि तेज प्रताप उटपटांग बयानों से चुनाव में पार्टी को कोई नुकसान हो. इसी लिया लालू यादव अब सब कुछ कंट्रोल करने में जुट गए हैं.