चिराग निभा रहें विपक्ष की भूमिका : ललन सिंह

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में जैसे-जैसे चुनाव की सरगर्मी तेज हो रही है वैसे विभिन्न राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला भी जोर पकड़ता दिख रहा है. अब जुबानी जंग न सिर्फ पक्ष-विपक्ष के बीच रह गया है बल्कि अब तो गठबंधन के नेता भी आपस में एक दूसरे शब्दों तीखे तीर छोड़ रहे हैं. हालिया मामला एनडीए के घटक दल एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और जदयू सांसद ललन सिंह के बीच का है. दरअसल जदयू सांसद ललन सिंह ने चिराग पासवान को कालिदास बताया है और कहा है कि चिराग जिस डाल पर बैठते हैं उसी को काटते हैं.

चिराग निभा रहे हैं विपक्ष की भूमिका

साथ ही ललन सिंह ने कहा कि चिराग कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना लगा रहे हैं. वे विपक्ष की भूमिका में नजर आने लगे हैं. उन्होंने कहा- निंदक जितना नजदीक रहे उतना अच्छा.

बिहार में आज हो रहे 83 हजार कोरोना टेस्ट

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में आज 83 हजार टेस्ट हो रहे हैं. अगले तीन दिन में प्रतिदिन जांच की संख्या 1 लाख हो जाएगी. राज्य में कोरोना को लेकर हर संभव काम किया जा रहा है. नीतीश कुमार काम करने में विश्वास रखते हैं.

नीतीश पर लगातार हमलावर रहे हैं चिराग

दरअसल हाल के कुछ महीनों में चिराग पासवान लगातार अलग-अलग मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं. चिराग ने बिहार में बिगड़ते लॉ एंड आर्डर से लेकर वर्तमान में राज्य में कोरोना को लेकर किये जा रहे राज्य सरकार के इंतजाम, सुशांत मामले में राज्य सरकार की भूमिका आदि को लेकर सवाल उठाते रहे हैं.

अभी हाल ही में चिराग ने बिहार में कोरोना जांच और इससे जुड़े मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर तंज कसा था, जिसके बाद आज ललन सिंह ने भी चिराग को जवाब दिया है.

आइए सुनते हैं ललन सिंह ने क्या कहा –