आज आधिकारिक रूप से कुशवाहा अलग हो सकते हैं महागठबंधन से

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज यानि मंगलवार को उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी जनता राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) महागठबंधन से आधिकारिक तौर पर अलग हो सकती है. यह संकेत कुशवाहा ने सोमवार को दिया. संकेत है कि वे बिहार में बने तीसरे मोर्चे में शामिल हो हो सकते हैं.

कुशवाहा ने कहा कि बिहार भर में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता और समर्थक के मन में जिज्ञासा है कि महागठबंधन में रहने के बारे में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी क्या निर्णय लेती है. उन्होंने कहा कि बिहार भर के साथियों ने एक बैठक करके उन्हें निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया है, लेकिन अभी तक हमने कोई निर्णय नही लिया है.

कुशवाहा ने कहा कि मैं आम कार्यकर्ताओं और बिहार की बारह करोड़ जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं पार्टी के आम कार्यकर्ता और बिहार की आम जनता के हितों को ध्यान में रखकर निर्णय लूंगा. उन्होंने कहा कि इस निर्णय के लिए अब उन्हें बहुत इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है.

कुशवाहा ने कहा कि कल यानि मंगलवार (29 सितंबर) को ही प्रेस के अपने साथियों को बुलाकर मैं विधिवत अपने निर्णय की घोषणा कर दूंगा. मेरे बिहार भर के साथियों बस कल तक के लिए मेरे निर्णय का इंतज़ार करें.

उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में सम्मिलित होने के बारे में पूछने पर कहा कि मेरी कोई मुलाकात भूपेंद्र यादव से नहीं हुई है और न ही मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से ही हुई है. अतः जो भी अटकले मुलाकात को लेकर चल रही है, वह गलत है और यह मीडिया वालों की गलत खबर के कारण हैं. उन्होंने कहा कि यह सब पोर्टल मीडिया का खेल है जो किसी को कहीं भी शामिल करा देता है. उनका राजग के साथ जाने का कोई इरादा नहीं है.

आरजेडी ने दिया उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका

वहीं दूसरी तरफ सोमवार को राजद ने उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया. आरजेडी ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी को आरजेडी में सम्मिलित कर लिया. आरजेडी विधायक व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भूदेव चौधरी को अपने आवास पर राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलायी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.