जेपी नड्डा की आज BJP सांसदों के साथ मीटिंग, चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अब साफ है और सबके सामने है कि बिहार विधानसभा चुनाव तय वक्त पर हो के रहेंगे. लिहाजा सभी पार्टियों की तरफ से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी गई है. चुनावी मोड में आ चुकी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे लेकर प्रदेश के सभी पार्टी सांसदों को दिल्ली बुलाया है. यह मीटिंग शाम चार बजे से दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में शुरू होगी. इस दौरान विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा होगी. इस मीटिंग में बीजेपी के बिहार से सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद शामिल होंगे. पार्टी अध्यक्ष के साथ होने वाली मीटिंग में प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे. इसके अलावा बिहार चुनाव का काम देख रहे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी शिरकत कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के सभी सांसदों की भूमिका काफी अहम है. क्योंकि बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जिन 17 सीटों पर चुनाव लड़ा, उन सभी सीटों पर उसे जीत मिली थी. अब जिम्मेदारी विधानसभा चुनाव में भी जीत दिलाने की है.

दरअसल, बाढ़ और कोरोना काल में पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से किए गए काम और केंद्र की सरकार की तरफ से बिहार के लिए की गई मदद का प्रचार-प्रसार करने के लिए पहले से ही तैयारी हो रही है. चुनाव के वक्त बीजेपी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के काम को भी जनता के बीच ले जाने और उसका ठीक तरीके से प्रचार करने की योजना बना रही है. इस काम में पार्टी के सभी सांसदों की भूमिका बड़ी हो जाती है.

बता दें कि बीजेपी ने पिछले ही हफ्ते 22 और 23 अगस्त को बिहारप्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई थी. वर्चुअल तरीके से हुई इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अगले विधानसभा चुनाव को लेकर टिप्स दिए थे.

वहीं अब पार्टी मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में सभी सांसदों को टिप्स भी दिया जाएगा और टास्क भी, जिसे उन्हें आने वाले दिनों में बिहार में अपने संसदीयक्षेत्र में करना होगा. हालांकि पार्टी सूत्रों का कहना है कि सभी सांसदों से भी फीडबैक लिया जाएगा और चुनाव को लेकर उनकी सलाह का ख्याल रखा जाएगा.

Advertisements