जीतन राम मांझी ने भी लगाया लालू पर बड़ा आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | RJD सुप्रीमो लालू यादव का ऑडियो वायरल होने के बाद से बिहार में सियासत गरमा गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी लालू यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

जीतन राम मांझी ने दावा किया कि लालू यादव ने विधान सभा स्पीकर के चुनाव से पहले उसने भी बात करने की कोशिश की थी. मांझी ने कहा है कि शरीफ लालू यादव ने उनसे ही नहीं बल्कि उनके विधायकों और परिवार के लोगों को भी फ़ोन किया और मुझसे बात कराने का काफी प्रयास भी किया. सभी को लालच भी दिया लेकिन मैंने बात नहीं की. मैं लालू यादव के जाल में नहीं फंसा.

आपको बता दें कि वायरल ऑडियो मामले में लालू यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. गुरुवार को ही बिहार बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने झारखंड हाईकोर्ट में उनके खिलाफ जनहित याचिका दायर की है.

मिली जानकारी के अनुसार याचिका में जेल मैनुअल के उल्लंघन की बात की गई है. आरोप है कि लालू यादव मोबाइल फोन से विधायकों को मंत्री पद का लोभ देते हुए नीतीश सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि जेल मैन्युअल के मुताबिक, जेल से फोन से बात नहीं किया जा सकता है. लालू यादव पर हॉर्स ट्रेडिंग का भी मामला दर्ज करने की मांग की गई है.

error: Content is protected !!