JDU प्रवक्ता ने साधा तेजस्वी पर निशाना

पटना (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना संकट बीच सियासी घमासान लगातार जारी है. पिछले दिनों नीतीश सरकार की कार्यशैली को लेकर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को शराबबंदी से हो रहे राजस्व घाटे, बिहार के बाहर फंसे हुए गरीबों और मजदूरों को वापस लाने समेत कई मुद्दों पर घेरते हुए बयान जारी किये.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव आये दिन सोशल मीडिया के जरिये और ट्वीटर के माध्यम से नीतीश सरकार पर हमले किये जा रहे हैं. इसको लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने प्रेस बयान जारी किया है.

प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोशल मीडिया में जिस तरह से उत्तेजित दिख रहे थे, यह देखकर कहीं से भी वह दिमागी रूप से स्वस्थ नजर नहीं आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जो गलतियां की उसकी सजा मिल चुकी है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष को पता होना चाहिए कि सजा अभियुक्त तय नहीं करता है, आप बिहार की जनता के दोषी हैं. बिहार की जनता ने जब आप लोगों को मौका दिया तो आप लोगों ने बिहार की किस्मत में लूट, हत्या, नरसंहार, भ्रष्टाचार लिख दिया.

अंजुम आरा ने कहा कि आज इस आपदा की घड़ी में बिहार सरकार एवं बिहार की जनता बहुत ही मजबूती से कोरोना संक्रमण से लड़ रही है, तब भी आप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे राहत कार्यों का उपहास उड़ा कर झूठे एवं भ्रामक बयान एवं आंकड़ा दिखाकर लोगों को भ्रमित करने का पूरजोर प्रयास कर रहे हैं.

अंजुम आरा ने कहा कि आपको मालूम होना चाहिए कि बिहार की जनता आप लोगों के आंकड़ों की बाजीगरी से भली भांति परिचित है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी कब तक प्रवासी बने रहिएगा आवागमन की प्रक्रिया शुरू है, आइए क्वारंटाइन होईये, तब न जान पाईयेगा बिहार सरकार की सुदृढ़ व्यवस्था.