श्याम रजक की बयानबाजी पर जदयू का पलटवार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के पूर्व मंत्री श्याम रजक के जनता दल यूनाइटेड छोड़ने से पहले ही उन्हें पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री पद और पार्टी से हटा दिया था. इस्तीफा देने से पहले श्याम रजक ने कहा कि जहां सामाजिक न्याय की हत्या हो रही है वहां मैं किसी हाल में नहीं रह सकता हूं. इसके बाद श्याम रजक ने नीतीश की पार्टी छोड़ तेजस्वी की पार्टी की तरफ रुख कर लिया था.

RJD में शामिल होने के बाद श्याम रजक लगातार JDU और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. श्याम रजक ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की नीतीश कुमार एक दलित विरोधी है.

श्याम रजक द्वारा की जा रही बयानबाजी पर जदयू की ओर से पलटवार किया गया है. जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार निराला ने श्याम रजक को ललकारते हुए कहा है कि जदयू और सीएम नीतीश कुमार को दलित विरोधी बताने वाले श्याम रजक में ताकत है तो राजद सुप्रीमो से यह बोलें कि वे किसी दलित को सीएम का चेहरा घोषित करें.

संतोष कुमार निराला ने कहा है कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने तो एक दलित जीतन राम मांझी को सीएम के पद पर बैठाकर दिखा दिया था. दूसरों पर लांछन लगाने वाले श्याम रजक में अगर हिम्मत है तो RJD सुप्रीमो से कहे कि वे रमई राम या उदय नारायण चौधरी को राजद का सीएम चेहरा घोषित करें.

Advertisements