JDU अपने नेताओं पर ध्यान दें, रोज़ पिट जा रहे हैं JDU नेता: LJP

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की गहमा गहमी के बीच JDU और LJP के बीच चल रही बयानबाज़ी किसी से छुपी नहीं है. हालांकि कुछ दिन पहले दौरे पर आये BJP चीफ जेपी नड्डा ने कहा था कि दोनों दलों में सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जायेगा लेकिन JDU और LJP की जमीनी हकीकत कुछ और ही है. चिराग पर जेडीयू ने अटैक किया तो लोजपा ने भी जदयू पर करार पलटवार किया है.

LJP और JDU के बीच तनातनी अब और तेज हो गई है. LJP प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने JDU पर अटैक करते हुए कहा है कि JDU नेता रोज पिट रहे हैं इसलिए JDU को अपने नेताओं पर ध्यान देना चाहिए. दरअसल JDU MLC गुलास गोस ने LJP चीफ चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा था कि चिराग पासवान राजकुमार नहीं बने, जनता का पत्थर पड़ेगा तब समझ आएगा. चिराग पासवान को लेकर दिए इस बयान के बाद LJP तिलमिला गई. जिसके बाद LJP प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा कि खुद गुलाम गौस दूसरे के कंधों पर बैठे हैं वो क्या बोलेंगे.

LJP चीफ और सीएम नीतीश के बीच कई महीनों से कोल्ड वॉर चल रहा था जो की अब पूरी तरह से खुलकर लोगों के सामने आ गया है. चिराग पासवान नीतीश सरकार की कमियों को गिना कर अपना इरादा पहले ही क्लीयर कर चुकी है. चिराग पासवान के पार्टी के नेताओं ने तो यहाँ तक मांग कर दी कि LJP को JDU के उम्मीदवारों के खिलाफ भी कैंडिडेट खड़ा करना चाहिए. NDA में इन दो दलों की बीच की तकरार को लेकर BJP सब कुछ ठीक होने का दावा कर रही है लेकिन सियासी बयानबाजी यह बताती है कि जो दिखाए जाने की कोशिश हो रही है वैसी बात है नहीं. बहरहाल अब देखना यह है कि लोजपा-जदयू के बीच तनातनी का अंत कब और किस समझौते के बाद होता है.