कदम कदम बढ़ावा हो, विकास गीत गावा हो- JDU

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है. इस सप्ताह के अंत तक बिहार विधान सभा चुनाव का ऐलान होने की पूरी संभावना है. सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कास ली है. फिर चाहे वो सत्ता पार्टी हो या विपक्ष, सभी चुनावी तैयारी में युद्ध स्तर पर जुटे हैं. इसी कड़ी में बिहार की सत्ताधारी पार्टी JDU भी पुरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है. JDU ने 15 सालों में CM नीतीश के किये काम को आधार बनाकर वोटरों के बीच पहुंच बनाने की जुगाड़ में है.

इसी क्रम में JDU ने इस बार चुनाव के लिए नया गाना लॉन्च किया है. JDU का नया गाना मगही भाषा में है. मगही भाषा में गाए गए गाने में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताया गया है. गाना के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है की, 15 सालों में बिहार ने काफी तरक्की की है.

गाने के बोल हैं…कदम कदम बढ़ावा हो …विकास गीत गावा हो…नीतीश जी के सपना के बिहार तू बनावा हो…सड़कों और पुलों के बिछे जाल में बेहतर बिहार के भविष्य की चमक दिखती है…तरक्की दिखती है.

जेडीयू ने इस गाना के माध्यम से बताने की कोशिश की है नीतीश जी ने बिहार के विकास को लेकर जो सपना देखा है, उनके सपना को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री बने रहना जरूरी है, तभी बिहार का विकास हो सकता है.

error: Content is protected !!