विपक्ष के हमले के बाद JDU विधायक ने पेश की सफाई

पटना (TBN रिपोर्ट) | जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी पर ग़रीबों को धमकाने और बुरा बर्ताव करने जैसे मुद्दों को लेकर राजद, कांग्रेस समेत विपक्ष के सभी राजनीतिक दलों के हमले लगातार जारी है.

अब इस मामले पर जदयू विधायक रणधीर सोनी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि उन्होंने अपने गांव के रिश्ते के भतीजे से पारिवारिक संबंधों के कारण बातचीत की थी. मीडिया ने उसे गलत मोड़ दे दिया है.

विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार के विधायक रणधीर कुमार सोनी को लेकर ट्विटर पर बयानबाजी की बौछार कर दी थी. जिसके बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा है कि वे अपने क्षेत्र में क्वारंटीन सेंटर का दौरा कर रहे थे. इस दौरान एक सेंटर पर उनकी मुलाकात अपने गांव के पिंटू नामक युवक से हुई. पिंटू के पूरे परिवार से उनका संबंध है और वो रिश्ते में उनका भतीजा लगता है. भतीजा ने उनसे कहा कि काम चाहिये तो उन्होंने पारिवारिक रिश्ते के कारण उससे कहा कि बाबू जी से जाकर काम मांगो. मीडिया ने इस पारिवारिक वार्तालाप को सनसनीखेज बनाकर पेश कर दिया है.

बता दें कि सोशल मीडिया में विधायक की बातचीत का ये वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद बिहार कांग्रेस और राजद नेता तेजस्वी यादव  की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया गया है. जिसमे जदयू के शेखपुरा से विधायाक रणधीर सोनी से ग्रामीण सुविधा और रोजगार की मांग कर रहे थे. मजदूर कह रहे थे आपकी सरकार है इसलिए आप हमलोगों को सुविधा दीजिए. इसके बाद विधायक एक दम से बोलने लगे कि तुम्हारा बाप तुमको पैदा किया क्या वो तुमको रोजगार दिया जो हम देंगे. अभी क्या हम वोट मांगने आए हैं.