अधिकारियों पर जमकर बरसे JDU विधायक

बेगूसराय (TBN रिपोर्ट) :- बेगूसराय के मटिहानी से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बाहुबली विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह अपनी दबंग छवि के लिए मशहूर हैं. इनके इलाके के लोग, यहां तक कि जिले के अधिकारी भी इनकी दबंग छवि की वजह से खासे दहशत में रहते हैं और इनके हरेक मामले को प्राथमिकता से निष्पादित करते है.

एक बार फिर से प्रशासन पर लापरवाही सहित गड़बड़झाला का आरोप लगाकर जदयू विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर बरस पड़े.

नरेंद्र सिंह ने अधिकारियों पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि, “केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो पैसा आ रहा है उसमें अधिकारियों के द्वारा कमीशन खोरी किया जा रहा है. इसके साथ ही बेगूसराय जिला के आलाअधिकारियों के द्वारा राज्य और केंद्र के पैसा को बंदरबांट किया जा रहा है”.

जदयू विधायक बोगो सिंह ने कहा कि, “पूरे जिला से शिकायत आ रही है कि कहीं सैनिटाइजिंग कार्य नहीं हो रहा है. पैसा भारत सरकार और बिहार सरकार के द्वारा पंचायती राज्य को दे दिया गया है ताकि हर पंचायत में पदाधिकारी कैंप करके सैनिटाइजर का काम जल्दी करवा दें”.

उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश भारत सरकार ने जो घोषणा किया हम 3 महीना तक पर यूनिट 5 केजी चावल जो पहले से 2KG गेहूं 3 केजी चावल मिल रहा है कंटिन्यू रहेगा लेकिन जो सरकार के द्वारा जो अनुदान के रूप में 5 केजी चावल दी जा रही है उसमें घोटाला करने की साजिश चल रही है.

बोगो सिंह ने पदाधिकारियों और डीलरों से कहा कि, “जो गरीबों का कफन बेच के अपने बच्चों के ऊपर खर्च करोगे वो पैसा बाल बच्चे एवं परिवार के लिए के कफन का काम करेगा. इसलिए ईमानदारी से सही वजन सही दाम पर गरीबों को खाद्य सामग्री शीघ्र उपलब्ध कराने का काम करें. मैं विशेष रूप से अनुरोध करता हूं और आपसे विनती करता हूं.

वहीं विधायक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘जान है तो जहान है’ इस मुश्किल वक्त में आधी रोटी खाकर आधा गिलास पानी पीकर दूसरों के जीवन को बचाने का कार्य करें यदि पड़ोस में कोई भूखा है या किसी का चूल्हा नहीं जल रहा है दो रोटी उसको खिलाने का काम करें”.