जदयू विधायक ने उपमुख्यमंत्री पर पैसे वसूलने का लगाया आरोप

भागलपुर (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| जदयू विधायक गोपाल मंडल ने राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से इस्तीफे की मांग कर सनसनी फैला दी है. उन्होंने उपमुख्यमंत्री पर पैसा वसूलने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

बता दें, जदयू विधायक गोपाल मंडल हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं. विधायक ने तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया कि वे गठबंधन के नेताओं की उपेक्षा कर रहे हैं.

मंडल ने कहा कि डिप्टी सीएम को बाढ़ राहत शिविरों के निरीक्षण के दौरान विधायक और कार्यकर्ता के साथ क्षेत्र में जाना था लेकिन वे दूसरी पार्टी के नेताओं के साथ चले गए. मंडल ने कहा कि इस तरह के सोच व रवैये वाले उपमुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.

उन्होंने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर लोजपा नेता राजेश वर्मा के घर जाकर नाश्ता और खाना खाने का आरोप लगाया. मंडल ने कहा कि नवगछिया में उपमुख्यमंत्री के आने का इंतजार बीजेपी और जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता करते रहे लेकिन तारकिशोर प्रसाद तीन घंटे बाद आए.

उन्होंने आरोप लगाया कि नवगछिया आकर उपमुख्यमंत्री लोजपा नेताओं के साथ बातचीत करने लगे. विधायक के अनुसार इस मसले पर उन्होंने उपमुख्यमंत्री से बात भी की लेकिन उन्होंने विधायक की बात को अनसुना कर दिया.

जेडीयू विधायक ने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर रुपये की वसूली करने का बड़ा आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि उपमुख्यमंत्री भागलपुर रुपये की वसूली करने आते हैं.

Also Read | प्रधानाध्यापक बहाली नियमावली के विरोध में 05 सितंबर को राज्यव्यापी शिक्षक सत्याग्रह

मंडल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री भागलपुर बाजार में लोगों से पार्टी फंड के नाम पर वसूली करते हैं और सभी पैसे अपनी जेब में रख लेते हैं. मंडल ने का कि यही उपमुख्यमंत्री का धंधा है.

विधायक ने कहा कि इस तरह के आदमी को उपमुख्यमंत्री के पद पर बैठने का कोई हक नहीं है. उन्होंने एनडीए के शीर्ष नेतृत्व से मांग की कि इस मामले की जांच कराई जाए और तारकिशोर प्रसाद को तुरंत उपमुख्यमंत्री के पद से हटा देना चाहिए.