JDU ने चिराग को कर दिया पूरी तरह से बायकॉट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधासभा चुनाव से पहले राजनैतिक पार्टियों की बयानबाज़ी भी तेज़ हो गई है. NDA के JDU और LJP के बीच की तकरार किसी से छुपी नहीं है. शुरू से ही दोनों पार्टियों में अच्छे संबंध नहीं रहे है. दलों की गर्मी और भी तेज़ हो गई है. JDU और LJP के बीच चल रही तनातनी के बीच अब JDU ने खुलकर चिराग का विरोध कर दिया है.

JDU ने यह साफ कर दिया है कि सीट के बंटवारे को लेकर वो LJP से बात नहीं करेगी. दिल्ली में JDU सांसद ललन सिंह और आरसीपी सिंह ने भूपेंद्र यादव से बात की है. इस बातचीत में JDU ने साफ कह दिया है कि सीट के बंटवारे के मुद्दे पर BJP को LJP से बात करनी चाहिए क्यूंकि JDU किसी भी हालत में LJP से बात नहीं करेगी.

आपको बता दें कि JDU सीएम नीतीश कुमार को लेकर LJP चीफ के रवैये से नाराज है. इसलिए JDU ने साफ कर दिया है कि सीट शेयरिंग को लेकर वो LJP से बात नहीं करेगी.

जानकारी के मुताबिक BJP और JDU नेताओं के बीच सीट बंटवारे को लेकर भी बात हुई है. दिल्ली में इन तीनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में बिहार विधानसभ चुनाव को देखते हुए सीट का मसले पर बातचीत हुई है.

गौतलब है कि चिराग पासवान लगातार इशारों इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर हमलावार हैं. चिराग पासवान ने कई दफा सीएम नीतीश कुमार के विकास मॉडल पर सवाल उठा दिया है. इसके साथ ही 143 सीटों पर लड़ने की बात और JDU उम्मीदवारों के खिलाफ उम्मीदवार उतारने की बात कह कर लोजपा ने अपना स्टैंड पहले ही क्लीयर कर दिया था.