जंगलराज का मॉडल नहीं चलने वाला -JDU

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी और विपक्षी दलों में आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का घमासान युद्ध जारी है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पक्ष के नेता बिहार सरकार के 15 साल के कार्यकाल को लेकर लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. इसके पलटवार में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने राजद पर करारा वार किया है.

राजद के शासनकाल में जंगल राज की बात करते हुए जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बिहार में आगामी चुनाव में केवल नीतीश ब्रांड ही चलेगा. बिहार में राजद के शासन जैसा जंगलराज का मॉडल नहीं चलने वाला.  बिहार की जनता ने 2005 के बाद नीतीश कुमार के शासन का स्वाद चख लिया है और जनता को पूरा विश्वास है कि बिहार की बागडोर सुरक्षित हाथों में है. बिहार के लोग अभी भी ये नहीं भूले हैं कि जंगल राज में उन्हें चैन की नींद भी नहीं मिलती थी.

जदयू प्रवक्ता ने राजद के राज में भ्रष्टाचार की याद दिलाते हुए कहा है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का नाम लेकर राजनीति करने के दिन अब खत्म हो चुके हैं.  देश में असमानता का सबसे बड़ा कारण भ्रष्टाचार है और इसमें लालू यादव के परिवार को कितनी महारत हासिल है अब यह सब लोग जान चुके हैं.