निर्दलीय प्रत्याशी को जनता का सम्मान, लड्डुओं से तौला

नरकटियागंज (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विस चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए गुरुवार शाम चुनाव प्रचार का शोर थम गया है. इसके पहले विधान सभा चुनाव में सभी दलों के उम्मीदवारों ने जनता से उन्हें जिताने की अपील की. इसी दौरान एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ लोगो ने एक उम्मीदवार को खूब सम्मान दिया है.

दरअसल, नरकटियागंज से निर्दलीय प्रत्याशी रेणु देवी ने अपने क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचकर वोट की अपील किया. भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ रही रेणु देवी ने कहा कि इस बार जनता सही जनप्रतिनिधि का चुनाव करेगी और मुझे अपना पूरा आशीर्वाद देगी.

गौरतलब है कि 2015 विधानसभा चुनाव में रेणु देवी भाजपा से प्रत्याशी थीं, लेकिन इस बार चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण वो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना भाग्य आजमा रही हैं. इस दौरान उन्हें जनता का भी पूरा समर्थन मिल रहा है. प्रचार के दौरान नरकटियागंज की जनता ने अंजुआ चैक पर रेणु देवी को लड्डूओं से तौल कर सम्मान दिया.

रेणु देवी के इस सम्मान कार्यक्रम के दौरान हजारों-हजार की संख्या में ग्रामीण मौजूद दिखे. पूर्व चेयरमैन अखिलेश राज ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि रेणु देवी के साथ बहुत ही नाइंसाफी हुई है. 2015 में जब रेणु देवी भाजपा प्रत्याशी बन चुनाव लड़ीं थी, आज की भाजपा प्रत्याशी ने भाजपा को चुनाव हरवाने का काम किया और 2020 में भाजपा द्वारा रेणु देवी का टिकट काट कर 2015 में भाजपा को चुनाव हारने वाली प्रत्याशी को टिकट दिया गया. इसका हिसाब जनता करेंगी.

वहीं, सुनील कुमार पूर्व सभापति ने कहा कि इस बार जनता वैसे लोगों को सबक सिखाएगी, जो किसी पार्टी के नहीं हैं. जिस पार्टी ने टिकट दिया, उसी का गुणगान करने वाले लोग गरीब जनता के लिए क्या विकास करेंगे ये सभी सत्ता के लोभी हैं.

निर्दलीय प्रत्याशी रेणु देवी ने कहा कि जब आप सभी जनता का अटूट प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ हैं तो फिर ये लड़ाई मेरी नहीं, आप सभी की है और हमें एक साथ होकर ये लड़ाई जितनी हैं. जनता ने एक स्वर में रेणु देवी के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उनका मनोबल बढ़ाया और कहा कि नरकटियागंज विधानसभा से इस बार विजयी प्रत्याशी रेणु देवी होगी.