आपदा की घड़ी में तेजस्वी को सिर्फ चुनाव एवं वोटों की है चिंता – जदयू प्रवक्ता

फुलवारी शरीफ (TBN रिपोर्ट) | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आये दिन बयानबाजी करते हुए हमलों की बौछार कर रही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर जदयू प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने हमला बोला है.

अंजुम आरा ने राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि तेजस्वी जी, संभलने की आवश्यकता आपको है, क्योंकि आप मानसिक तौर पर लड़खड़ाए एवं डगमगाए हुए हैं.

जदयू प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि आपके वक्तव्य से यह बिल्कुल स्पष्ट है, इस वैश्विक आपदा की घड़ी में आपको सिर्फ चुनाव एवं वोटों की ही चिंता है, जो कि बहुत ही शर्मनाक है. आप राजनीतिक अवसाद से गुजर रहे हैं, जिस कारण आपको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार के कार्यों की समझ नहीं हो पा रही है.

आप 5000 कोरोना जांच प्रतिदिन की बात कह रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने विभाग एवं संबंधित अधिकारियों को प्रतिदिन कम से कम 10000 कोरोना जांच करने का निर्देश दिया है.

अंजुम आरा ने कहा कि आपको जानकारी का अभाव है पहले सरकार के कार्यों की पूरी जानकारी लें, फिर वक्तव्य दें. पूरा विश्व कोरोना वायरस से लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ आप बिहार की जनता के बीच में निराशा वायरस फैला रहे हैं. मुख्यमंत्री बिहार के लोगों के लिए संवेदनशील है, सतर्क भी हैं और सजग भी. बिहार सरकार हरसंभव सफल प्रयास कर रही है. आप बतौर नेता प्रतिपक्ष अपने नैतिक एवं संवैधानिक दायित्व का कृपया कर निर्वहन करें.