कल तक JDU विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विधायकों को लेकर गोपालगंज जाएंगे – तेजस्वी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाने के रूपनचक गांव में रविवार 24 मई की रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. नरसंहार के इस मुद्दे को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार के संरक्षण में राजद कार्यकर्ताओं की हत्या करायी जा रही है.

गोपालगंज हत्याकांड के बाद बिहार के सियासी गलियारों में हड़कंप सा मचा हुआ है. तेजस्वी यादव इस मामले में लगातार जदयू के विधायक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. राजधानी पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान तेजस्वी  ने कहा कि गोपालगंज सामूहिक हत्याकांड में नामजद प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी जदयू विधायक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि कल शाम तक अगर जेडीयू विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो सभी विधायकों को लेकर गोपालगंज जाएंगे.

संवाददाता सम्मेलन के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को कल तक के लिए अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आरजेडी के सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करेंगे.इस दौरान सभी विधायक-कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखेंगे.

इस हत्या काण्ड पर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार इस नरसंहार के बाद एक शब्द नहीं बोले.उनके संरक्षण में विधायकों को बचाया जा रहा है.