मुझे किसी पद का लोभ नहीं, मैं तीन साल में बिहार को एशिया का न०.1 राज्य बनाऊंगा-पप्पू यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कई ज़िले अभी भी बाढ़ से प्रवाभित है. बाढ़ प्रवाभित इलाकों में लाखों लोग कई परेशानियों का सामना सामना करना पड़ रहा है. वहीँ इन सब के बीच बाढ़ पीड़ितों कि मदद के लिए जाप पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव आगे आये और लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं.

पप्पू यादव ने आज दरभंगा का दौरा किया और साथ में नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने नीतीश सरकार के मंत्री पर भी पैसा लूटने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि राज्य में 70 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. लोग डरे-सहमे हुए हैं और सरकार सोई हुई है. वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार इतना व्याप्त है कि उद्घाटन के दिन ही एप्रोच रोड टूट जाता है.

लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होती है. पिछले साल कहलगांव में भी हुआ था. बड़े-बड़े ठेके ऐसे कंपनियों को दिए जाते हैं, जिससे नेताओं ने पहले से साठगांठ की होती है.

आगे कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों ने मिथिला को ठगा है. सपने दिखाए लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ. हम मिथिला में राम राज, अकबर राज और अशोक राज जैसी व्यवस्था चाहते हैं. सभी को आर्थिक आजादी और रोजगार मिले. इसी से गरीबी दूर होगी.

पप्पू यादव ने कहा कि मुझे किसी पद का लोभ नहीं है. मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता. मेरी लड़ाई सिर्फ बिहार और बिहारी को बचाने की है. मैं तीन साल में बिहार को एशिया का नंबर एक राज्य बनाऊंगा.

Advertisements