गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोपहर 4 बजकर 24 मिनट पर अमित शाह को किया गया भर्ती
मेदांता के 14 फ्लोर के रूम में अमित शाह के किया गया भर्ती
डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में चलेगा इलाज
अमित शाह को रूम नंबर 4710 में रखा गया है

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क) | इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. खबर यह है की गृहमंत्री अमित शाह भी इस कोरोना की चपेट में आ गए है. उन्होंने कोरोना की जांच करवाई जिसके बाद उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. वहीं डॉक्टर की सलाह के बाद वह मुंबई की मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए है.

इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है. थोड़ी देर पहले ही अमित शाह ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’उन्होंने लिखा कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आगे उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं.

Advertisements