कोरोना आंकड़ों की असलियत छुपा रही है सरकार

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार सरकार पर कोरोना के वास्तविक आंकड़ों को छुपाने एवं कोरोना जांच को लेकर नीतीश सरकार पर लापरवाही बरतने के साथ ही ढील देने के आरोप लगाते हुए एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार के सत्तासीन बड़े शीर्ष नेता कोरोना संबंधित जानकारी में हेरफेर ही नहीं बल्कि पूर्णत असलियत भी छुपा रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि मुख्यमंत्री के पारिवारिक सदस्यों सहित सीएम आवास से 85 लोग संक्रमित पाए गए है. 24 घंटे उपमुख्यमंत्री के संग रहने वाले निजी स्टाफ़ व अनेक लोग संक्रमित पाए गए है लेकिन..? तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सवालिया निशान छोड़ते हुए कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों को सामने न लाने को लेकर निशाना साधा है.

आप ये भी पढ़ना चाहेंगे –
हाईकोर्ट पंहुचा कोरोना
उन्हें कुर्सी के स्वास्थ्य के आगे नागरिकों के स्वास्थ्य की चिंता नहीं
विश्व में Corona वायरस की पहली वैक्‍सीन रूस से जल्द ?

इसके साथ ही तेजस्वी ने एक घटना का जिक्र करते हुए अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना संक्रमित है. बिहार सरकार, जिला प्रशासन और जिला अस्पताल कोई भी नहीं सुन रहा है.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात बहुत भयावह हो चुके हैं, आने वाले दिनों में ये स्थिति और भी ज्यादा बेक़ाबू होने वाली है. सरकार कोरोना संक्रमण की जाँच नहीं कर रही और अगर जांच कर भी रही है तो कोरोना के आँकड़े छुपा रही है. आगे उन्होंने कहा है कि बिहार को अब भगवान ही बचाए.

error: Content is protected !!