सरकार नाकामी छिपाने के लिए अपना रही सभी हथकंडे – तेजस्वी

पटना (TBN रिपोर्ट) | पटना मेडिकल कॉलेज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर छह डॉक्टरों, तीन नर्सों और एक वेंटिलेटर को तैनात करने का आदेश जारी किया है. स्वास्थ्य विभाग के सचिव ने अस्पताल को कोविड19 के खिलाफ एहतियात के तौर पर ऐसा करने का निर्देश दिया है. इसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है.

नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि तमाम एहतियात के बावजूद मुख्यमंत्री आवास में कोरोना पहुँच गया. अनेक लोग वहाँ संक्रमित है. अब कल्पना किजीए कैसे आम आदमी संक्रमण से बचा होगा या बचेगा? आगे उन्होंने कहा कि बिहार में अकल्पनीय रूप से भयावह हालात हो चुके हैं और राज्य सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रही है. बिहार में ना अपेक्षित जाँच की व्यवस्था की गयी है और ना इलाज की.

आप ये भी जानना चाहेंगे –
पटना लॉकडाउन में ये रहेंगे खुले या बंद

इसे भी जानिए –
फिर से हुई ह’त्या; उसी जगह, उसी समय

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि राजनीतिक विरोध अपनी जगह लेकिन आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी पूर्णत: स्वस्थ रहें ऐसी मनोकामना करता हूँ. बस एक विनम्र आग्रह करता हूँ कि जो सुविधायें मुख्यमंत्री जी के लिए उपलब्ध हैं वही सुविधायें हमारे बिहार के जनसाधारण को भी मिलनी चाहिए.