छेदी पासवान के दिमाग की नस खिसक गई है – गोपाल मंडल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल (Bhagalpur JDU MLA Gopal Mandal) ने बीजेपी सांसद छेदी पासवान (Sasaram BJP MP Chhedi Paswan) को लेकर बड़ी बात कह दी है. मंडल ने कहा है कि छेदी पासवान के दिमाग की नस खिसक गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि जदयू (JDU) के बिना बीजेपी (BJP) खिसक जाएगी.

गोपाल ने पासवान के उस बात पर पलटवार करते हुए यह कहा जिसमें पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) से भी हाथ मिला सकते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने कुमार को मुख्यमंत्री का पद देकर बहुत बड़ी गलती की.

इसी पर पलटवार करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि छेदी पासवान के दिमाग की नस खिसक गई है, इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. हम सभी गठबंधन में हैं. किसी को भी कुछ भी सोच समझकर बोलना चाहिए.

यह भी पढ़ें| कुर्सी के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से भी हाथ मिला सकते हैं नीतीश कुमार – बीजेपी सांसद

बता दें, कुछ दिनों पहले सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश सत्ता के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं.

जदयू के बिना BJP कुछ नहीं

गोपाल मंडल ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा- जदयू के बिना BJP कुछ नहीं कर सकती है. बिहार में जिस तरह से कांग्रेस खिसक गई, ठीक उसी तरह भाजपा भी खिसक जाएगी. नीतीश कुमार को लेकर भाजपा को चलना ही पड़ेगा.

मंडल ने कहा कि बयानबाजी करने वाले को क्या कहा जा सकता है. बयानबाजी करने से नीतीश कुमार दबाव में आने वाले व्यक्ति नहीं हैं. वह बीजेपी से गठबंधन तोड़ सकते हैं, लेकिन उनके दबाव में नहीं आ सकते हैं. नीतीश कुमार को हर कोई आमंत्रण दे रहा है.

नीतीश स्वच्छ और उत्तम विचार के व्यक्ति

जदयू विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार एक स्वच्छ और उत्तम विचार के व्यक्ति हैं तथा वह जनता के लिए काम करते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी भी यह चाहती है कि नीतीश कुमार उनका मुख्यमंत्री बने.

मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार सभी के लिए काम करते हैं. वह जन-जन के प्रिय नेता हैं. उनको कांग्रेस, राजद सहित कई पार्टियों से बार-बार ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन हम लोगों का गठबंधन मजबूत है और यह अगले विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगा.

विधायक गोपाल मंडल ने आगे कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार पर अंकुश लगाना चाहती है जो संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कारण ही पिछली बार जदयू का आरजेडी के साथ गठबंधन हुआ था. बिहार में जदयू ही बहुत कुछ कर सकती है, बीजेपी यहां कुछ नहीं कर सकती. जिस तरह यहां से कांग्रेस खिसक गई, उसी तरह बीजेपी भी खिसक जाएगी.