बिहार की अंतर्राष्ट्रीय शूटर होंगी BJP में शामिल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक पार्टियों में फेरबदल जारी है. कहीं नए लोग पार्टी ज्वाइन कर रहे है तो कहीं पुराने पार्टी का दामन छोड़ किसी और पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक बड़ा नाम सामने आ रहा है जो की BJP में शामिल होंगी.

बिहार की अन्तर्राष्ट्रीय शूटर और कॉमनवेल्थ गेम की स्वर्ण पदक विजेता श्रेयसी सिंह BJP में अभी से कुछ देर बाद शामिल हो जाएंगी. आपको बता दें कि श्रेयसी सिंह के BJP में शामिल होने की बात लम्बे समय से चलते आ रही थी, जिसपर आज मुहर लग जाएगी. श्रेयसी सिंह को आज दिल्ली में BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पार्टी में शामिल कराएंगे. माना ये जा रहा है कि श्रेयसी अमरपुर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी और इसलिए उन्हें पार्टी में शामिल कराया जा रहा है.

इसके साथ बड़ी खबर यह है कि पूर्व सांसद और श्रेयसी सिंह की मां पुतुल कुमारी की भी BJP में वापसी हो जाएगी. हालांकि उन्हें सदस्यता नहीं दिलानी होगी क्योंकि पुतुल कुमारी पहले से ही BJP में रही है और 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने BJP से बागी होकर निर्दलीय के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ा था. उस वजह से उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया था. आज उनकी सिर्फ निलंबन वापसी के साथ ही BJP में फिर से वापिसी हो जाएगी. श्रेयसी पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी है. पहले इस बात की चर्चा थी कि श्रेयसी सिंह और उनकी माँ और पूर्व सांसद पुतुल सिंह राष्ट्रीय जनता दाल में शामिल होने वाली है.