ओवैसी पर गरजे गिरिराज

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और AIMIM Chief ओवैसी दोनों ही अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों और चर्चा में बने रहते हैं.  गिरिराज सिंह  एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. गिरिराज सिंह ने अपने twitter पर ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि-

ओवैसी जैसे कट्टरपंथी जामिया/AMU जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल देश के खिलाफ एक देशद्रोही सेना बना रहे है।
ओवैसी और ऐसे पनप रहे संविधान विरोधियो को रोकना होगा।
भारतवंशी अब जग गये है,हमें दबाओ नहीं तोड़ो नही।
तुम्हारे लिए पाकिस्तान बना दिया था अब हमें चैन से जीने दो

twitter पर एक वीडियो भी पोस्ट की जिसमे ओवैसी कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं हुकूमत को बता देना चाह रहा हूं कि हम जामिया के बच्चों के साथ हैं। हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही है। क्या ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गई? बेटियों को मारा गया, शर्म नहीं आई इनको। बच्चों को मार रहे हैं, गोलियां मार रहे हैं।

देश के खिलाफ बोलने वाले, सड़कों पर बसें, प्राइवेट वाहन जलाने वाले, स्कूलों और कॉलेजों में पढ़ाई छोड़कर उग्र प्रदर्शन करने वाले, CAA NRC और उससे पहले बड़ी हुई फीस के लिए आंदोलन करने वाले, भड़काऊ भाषण देकर राजीनीति में अपना भविष्य खोजने वाले, बच्चे छात्र या विद्यार्थी कैसे हो सकते हैं।

क्या किसी स्कूल या कॉलेज का विद्यार्थी इतनी कट्टरपंथी मानसिकता के साथ विद्या ग्रहण करने जाता है। भारत में सैकड़ों स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी हैं जिनमे असंख्य विद्यार्थी पढ़ते हैं लेकिन इस तरह के देश विरोधी आंदोलनों में शामिल होने वाले कितने हैं ये आंकड़ा भी किसी से छुपा नहीं है।