भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क) | देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी आज उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा कि मैं अस्पताल किसी दूसरे काम के लिए गया था और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

आगे उन्होंने लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं.

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की उम्र 84 साल है, ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं. बता दें कि प्रणब मुखर्जी को साल 2019 में केंद्र सरकार द्वारा भारत रत्न से सम्मानित किया था.
वहीं प्रणब मुखर्जी के कोरोना वायरस के चपेट में आने की ख़बर के बाद लगातार सभी उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहें हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की है. उनके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी ट्वीट किया और उनके कुशल होने की कामना की है.