पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय होंगे बक्सर से उम्मीदवार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर बक्सर सीट को लेकर है. NDA में यह सीट बीजेपी के कोटे में ही रहेगा और पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय यहां से उम्मीदवार होंगे.

सूत्रों की माने तो बक्सर सीट को लेकर सारे सस्पेंस ख़त्म हो गए है. BJP किसी भी कीमत पर इस सीट को JDU के लिए छोड़ने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद JDU बैकफुट पर आई गई है और बक्सर सीट से अपना दावा छोड़ दिया है. सूत्रों द्वारा बताया की इस सीट पर पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय तो उम्मीदवार होंगे लेकिन JDU के सिम्बल पर नहीं बल्कि BJP के सिम्बल पर चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें कि पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय को JDU की तरफ से यह बात बता दी है. इसके बाद गुप्तेश्वर पांडेय बिहार BJP के एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात भी कर चुके है. अधिक संभावना है कि आज या फिर कल यानि मंगलवार को वे BJP में शामिल होकर भाजपा के सिंबल पर बक्सर सीट से नामांकन दाखिल करेंगे.

बता दें कि बक्सर सीट पर भाजपा की तरफ से अमरेंद्र पांडेय के लिए जबरदस्त लॉबिंग हो रही थी लेकिन गुप्तेश्वर पांडेय की वजह से पेंच फंस गया और भाजपा अब पूर्व डीजीपी पर ही दांव लगाएगी. बता दें कि डीजीपी के पद से VRS लेने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में शामिल हुए थे. कुछ दिन