पूर्व मंत्री के घर में घुसकर की जमकर फायरिंग

समस्तीपुर (TBN रिपोर्ट) | बिहार में लॉकडाउन के दौरान भी अपराधों की संख्या में कोई कमी देखने को नहीं मिली है. राज्य के विभिन्न जिलों में अपराधियों द्वारा वारदातों को अंजाम देने के साथ ही अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है.

गोपालगंज हत्या काण्ड ने राजीनीतिक गलियारों में हलचल मचा रखी है. वहीँ समस्तीपुर के ताजपुर थाना के मोरवा प्रखंड के गुनाई बसहीं गांव में पिछली रात को अपराधियों ने पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी के घर में फायरिंग कर इलाके में दहशत मचा दी.

अपराधियों द्वारा फायरिंग की इस घटना से पूर्व मंत्री के परिजनों और स्थानीय लोगों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के पूर्व मंत्री वैद्यनाथ साहनी के घर में जमकर फायरिंग की. इस मामले में पूर्व मंत्री के भतीजे के द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री वैद्यनाथ साहनी के घर पर गत रात्रि लगभग 9 बजे चाकसिकंदर के गणेश सहनी,रंजीत सहनी,विपिन कापर गुनाई बसहीं के अविनाश सहनी तथा हरपुर भिंडी के राम नाथ सहनी दो बाइक से पहुंचे तथा पूर्व मंत्री के साथ बदसलूकी की और स्थानीय ग्रामीणों के जुटने पर उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. इस मामले में पूर्व मंत्री के भतीजा विजय कुमार साहनी ने एफ आई आर दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.