इस नेता को तेजप्रताप से मिलना पड़ा महंगा, हुए पार्टी से बर्खास्त

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | शनिवार को गया के युवा JDU के जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने पटना में बड़े ही गुपचुप तरीके से RJD नेता तेजप्रताप से मुलाकात की. इस मुलाकात के तुरंत बाद कमलेश शर्मा और तेजप्रताप मीटिंग की फोटो वायरल हो गई. इस फोटो के वायरल होते ही कमलेश शर्मा को जदयू ने पार्टी से बर्खास्त कर दिया है.

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी विधायक अपनी अपनी दावेदारी फिट करने के फ़िराक में है. इसी फिराक में गया के युवा JDU जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा की कुछ तस्वीरें तेजप्रताप यादव के साथ वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि युवा JDU नेता गया के टिकारी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोकने की चाहत रखते हैं लेकिन JDU में उनकी दाल गलते नहीं दिख रही. लिहाजा युवा JDU नेता तेजप्रताप यादव की परिक्रमा कर रहे थे जिसकी तस्वीरें वायरल हो गई.

तेजप्रताप से मुलाकात करने वले फोटो वायरल होने के बाद युवा JDU के जिलाधियक्ष कमलेश शर्मा को पद से बर्खास्त कर दिया गया है. इस बात की जानकारी युवा JDU के प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश शर्मा ने दी है. सेतु ने आज शनिवार को बताया कि गया के युवा JDU जिलाधियक्ष कमलेश शर्मा पर अनुशासनहीनता समेत दूसरे कई आरोप है. इतना ही नहीं पार्टी विरोधी गतिविधियों में भी शामिल पाए गए है. जिसके बाद अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने को लेकर युवा JDU के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के निर्देश पर उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है.