BJP प्रत्याशी के खिलाफ FIR दर्ज

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बीजेपी (BJP) महकमे से खबर आ रही है कि नरकटियागंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रश्मि वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है. भाजपा प्रत्याशी रश्मि वर्मा के खिलाफ उनके भैसुर आशीष वर्मा ने धारा 420 के अंतर्गत जमीन बेचने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

आपको बता दें कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के धुमनगर गांव निवासी आदित्य सुपर इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सह पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी बृजेश कुमार, शिकारपुर थाने के शिवगंज निवासी मथुरा सिंह तथा बेतिया पुरानी गुदरी के डॉ. नमित कुमार को भी नामजद किया गया है. आशीष ने इन सबों पर आरोप लगाया है कि उनके हिस्से की जमीन को इनलोगों ने धोखाधड़ी से बेच दिया गया है.

आशीष वर्मा मूलत: शिकारपुर के निवासी है तथा उनके सगे भाई स्व. आलोक वर्मा थे. बेतिया नगर के उज्जैन टोला में आपसी बंटवारे के तहत आशीष वर्मा को जमीन मिली थी. जमीन के दाखिल खारिज करने के वक्त रश्मि वर्मा ने अनापत्ति पत्र भी दिया था. उसके बाद उस जमीन की जमाबंदी आशीष वर्मा के नाम पर कायम हो गई.

आशीष के अनुसार, 28 जनवरी 2020 को उसी जमीन को रश्मि वर्मा ने धोखाधड़ी कर बृजेश कुमार को बेच दिया है. खरीद-बिक्री में गवाह मथुरा सिंह व पहचानकर्ता डॉ. नमित कुमार है. इधर, रश्मि वर्मा का कहना है कि धोखाधड़ी का आरोप बेबुनियाद है. वहीं बृजेश कुमार का कहना है कि जमीन रश्मि वर्मा की पुस्तैनी है तथा मैंने पैसे देकर रजिस्ट्री कराई है.

मामले की जानकारी देते हुए नगर थाना के थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने कहा कि लिखित शिकायत पर कांड दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.