तेजस्वी यादव और पप्पू यादव के खिलाफ FIR दर्ज

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अभी अभी राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ पटना के कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया गया है. यह मामला बीजेपी की ओर से दर्ज कराया गया है.

जैसा कि मालूम है, शुक्रवार को ‘किसान बिल’ को लेकर जाप समर्थकों और भाजपा के समर्थकों के बीच जमकर मुक्केबाज़ी और हिंसक झड़प हुई थी. इस बिल के खिलाफ ‘किसान कर्फ्यू’ करके देशभर में चक्का जाम किया गया. वहीं पटना की सड़कों पर पप्पू यादव की पार्टी जाप के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया. दरअसल जाप कार्यकर्ता ‘किसान बिल’ का विरोध करने सड़क पर उतरे थे. लेकिन देखते ही देखते वो नारेबाजी करते हुए बीजेपी के दफ्तर में घुसने लगे. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और जाप कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई.

इसी हिंसक झड़प लेकर थाने में दिए गए आवेदन में जाप ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, जिला प्रशासन की अनुमति के बिना प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रदर्शन और कोरोना प्रोटोकाल सामाजिक दूरी के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है.

बताते चलें कि आज कृषि विधेयक के विरोध में राजद और जाप द्वारा प्रदर्शन किया गया. इस दौरान जाप कार्यकर्ता बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंच जमकर हंगामा किया. इस दौरान जाप और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई थी.