‘किसान बिल’ को लेकर पप्पू यादव और भाजपा समर्थकों के बीच हुई हिंसक झड़प

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ किसान बिल को लेकर जाप समर्थकों और भाजपा के समर्थकों के बीच जमकर मुक्केबाज़ी और हिंसक झड़प हुई है. किसान बिल को लेकर पूरे देश के किसानो का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. आज इस बिल के खिलाफ किसान कर्फ्यू कर देशभर में चक्का जाम किया गया है. वहीं पटना की सड़कों पर पप्पू यादव की पार्टी जाप के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया.

जाप कार्यकर्ता ‘किसान बिल’ का विरोध करने सड़क पर उतरे थे. लेकिन देखते ही देखते वो नारेबाजी करते हुए बीजेपी के दफ्तर में घुसने लगे. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और जाप कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता किसान बिल को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच करीब 1 दर्जन से अधिक कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पहुंच गए और मुख्या गेट पर चढ़कर हंगामा मचाने लगे. बीजेपी दफ्तर के भीतर बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव शास्त्री, मंगल पांडे समेत कई नेता मौजूद थे .

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जैसे ही देखा कि जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के मुख्य दरवाजे पर आकर नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं, उन्होंने आपा खो दिया और जाप कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया लाठी-डंडे लेकर निकले. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की जमकर धुनाई कर दी. जाप समर्थकों ने भी बचाव में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ जमकर मुक्केबाज़ी की.