पुत्र-मोह में पिता ने किया पार्टी से दरकिनार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सहरसा जिले का सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट राज्य के हॉटसीटों में शामिल है. कारण साफ है कि लोजपा के खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर के पुत्र युसूफ सलाउद्दीन ने राजद का दामन थाम क्षेत्र में लालटेन जलाने चुनावी अखाड़े में हैं. उधर लोजपा ने भी अपने पार्टी से संजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है. सांसद अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते नहीं दिख रहे हैं. लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर पुत्र-मोह के आरोप लग रहा हैं.

इन सभी आरोपों के बारें में सांसद महबूब अली कैसर ने बताया कि उनका पुत्र राजद से चुनाव लड़ रहा है. उनके साथ मेरी शुभकामना है. लेकिन लोजपा के जो प्रत्याशी है, उन्होंने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नही किया है. इसलिये हम उनके किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लिए हैं. वही लोजपा सांसद के पुत्र सिमरी बख्तियारपुर सीट से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार युसुफ सलाउद्दीन ने इससे इंकार किया और कहा कि उनके पिता लोजपा पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और लोजपा के लिए लगातार कैंपेनिंग कर रहे हैं. जगह जगह प्रचार में जा भी रहे हैं. जरूरत पड़ने पर सिमरी बख्तियारपुर में भी अपने पार्टी के लिये चुनाव प्रचार का काम करेंगे.

दूसरी ओर लोक जनशक्ति पार्टी से प्रत्याशी बनाये गए संजय सिंह ने कहा कि खगड़िया लोकसभा सांसद पार्टी के वरिष्ठ नेता पुत्र-मोह में पड़ गये हैं. तभी तो वे अपनी पार्टी के लिए कहीं भी प्रचार करते नहीं दिख रहे हैं. उन्हें जनसंपर्क एवं कार्यालय उद्घाटन में शामिल होने को आमंत्रण दिया गया था, लेकिन वे कभी नहीं आये. सांसद ने पुत्र-मोह में पार्टी धर्म को दरकिनार कर दिया है.