रद्द होनी चाहिए शिवहर में इलेक्शन : रंजन प्रसाद यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बीते दिनों शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह की हत्‍या अपराधियों द्वारा गोली मार कर दी गई थी. उनकी स्‍मृति में आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव और राष्‍ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने उन्‍हें अश्रूपूरित श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर रंजन प्रसाद यादव ने कहा कि शिवहर में निष्पक्ष चुनाव के लिए चुनाव आयोग को यहां का इलेक्शन रद्द करना चाहिए, क्‍योंकि चुनाव से पूर्व अहम् मौके पर एक ऐसे उम्मीदवार की हत्या कर दी जारी है, जो वहां रेस से सबके आगे थे. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि हमे पूरा यकीन है कि यह हत्या साजिशन की गई है और इसका पर्दाफाश होना चाहिए. इसीलिए हम प्रशासन से भी अपील करते है कि अपराधियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो. उन्होंने कहा कि दुःख की इस घड़ी में हम अपने दिवंगत नेता श्रीनारायण सिंह जी के परिवार के साथ है. ईश्वर उन्हें सबल दें.

वहीं, पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने बताया कि श्रीनारायण सिंह हमारी पार्टी के जीते हुए उम्‍मीदवार थे. वे गरीबों के मसीहा थे. इस बार चुनाव में उनके प्रति रूझान बेहद अच्‍छा था. उन्‍होंने कहा कि शिवहर में सत्ता और विपक्ष के उम्‍मीदवार पिछड़ रहे थे. ऐसे में उनकी हत्‍या संदिग्‍ध है. आखिर उन्‍हें सरकार द्वारा सुरक्षाकर्मी मुहैया क्‍यों नहीं करवाया गया. हमारे ज्‍यादातर कंडिडेटों को सरकार ने सुरक्षा नहीं दी है. यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है. उन्‍होंने कहा कि श्रीनारायण सिंह हमारे मजबूत सिपाही थे. उनका जाना हमारे लिए अपूरणीय क्षति है. इसलिए हम चुनाव आयोग से मांग कर चुके हैं कि वहां चुनाव तत्‍काल प्रभाव से रद्द हो और फिर से वहां चुनाव कराया जाये.