दिग्विजय ने दी नीतीश को तेजस्वी से हाथ मिलने की सलाह

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम एनडीए के पक्ष में आ चुका है. एनडीए एक ओर जीत का जश्न मना रहा है, वहीं महागठबंधन जीत की दहलीज से कुछ दूर रह गया. इस चुनाव में अगर सबसे अचंभित करने वाला फैक्टर भाजपा की बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर आना रहा. 74 सीट लाकर भाजपा ने एनडीए को जीत की राह पर ला दिया.

इधर नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही एनडीए में जदयू का उम्मीद के विपरीत निराशाजनक प्रदर्शन रहा. इस बीच भाजपा के अंदरखाने से कयास लगाए जाने लगा है कि बड़ी पार्टी होने के कारण सीएम का चेहरा भाजपा से हो और नीतीश जी को अब केंद्र की राह पकड़ लेनी चाहिए.

भाजपा के अंदरखाने से उठती खबर पर मध्यप्रदेश के उपचुनावों में हार का स्वाद चख चुकी कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट से नीतीश के सामने अर्जी रख दी है. अर्जी के बहाने संघर्ष के नाम पर सत्ता की गुहार लगा दी है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक कई ताबड़तोड ट्वीट कर नीतीश को राजद के पक्ष में आने का न्योता इशारों-इशारों में दे दिया है. दिग्विजय ने अपने ट्वीट में कहा है कि भाजपा-संघ अमरबेल के समान है, जिस पेड़ पर लिपट जाती है, वह सूख जाता है और वह पनप जाती है. नीतीश जी आप भी भाजपा-संघ का साथ छोड़कर तेजस्वी को आशीर्वाद